Sunday 5 November 2017

स्पार्टन की विदेशी मुद्रा व्यापारी अकादमी


21 महत्वपूर्ण सबक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के 10 वर्षों से सीखा: निकोस मर्गीस विदेशी मुद्रा व्यापारी, स्पार्टन फॉरेक्स ट्रेडर्स अकादमी के निकोस मर्गीज ने ज्ञान और अनुभव को विचलित कर दिया है, जो उन्होंने 21 पाठों में 10 साल के व्यापार के बाद हासिल किया था। मेरा नाम निकोस है और मैं 1 999 से वित्तीय बाजारों का कारोबार कर रहा हूं। यह 13 साल है मैंने स्टॉक के साथ शुरू किया और तीन साल के भीतर मेरे 90 रुपये का निवेश पैसा खो दिया। 2002 में, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार से शुरुआत की इससे पहले कि मैंने लगातार मुनाफा शुरू कर दिया, इससे पहले मुझे दो से तीन सालों तक लगे। मैंने मुश्किल तरीके से सीखा और मैंने अभी भी बहुत गलतियां कीं, लेकिन कम से कम मैंने इन गलतियों से सीखा और मेरा खाता धीरे-धीरे बढ़ रहा था, लेकिन लगातार अपने निजी व्यापार के साथ लोगों की मदद करने के लिए मैं 21 सबसे महत्वपूर्ण सबक साझा करूँगा जो मैंने सीखा है कि मुझे ldquobrightrdquo पक्ष पर रहना पड़ा। पाठ 1: अपना अनुसंधान करो पहले मैंने 1 999 में व्यापार शुरू कर दिया था क्योंकि अचानक सभी लोग शेयरों के साथ मिलकर लाखों लोगों का ध्यान रखते थे। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह केवल ऐसा ही लग रहा था। ज्यादातर कहानियाँ शुद्ध कल्पना और अच्छे विपणन थे, यह वास्तविक नहीं था। बेशक कुछ लोगों ने बहुत पैसा कमाया है, लेकिन केवल ऐसे लोग जो खेल को जानते थे केवल वास्तविक व्यापारियों ने मुनाफा कमाया है, हमेशा की तरह मैं बिल्कुल नहीं जानता था। मैंने अभी कुछ दोस्तों की बात सुनी, एक दलाल के पास गया और कुछ नाम शेयरों पर बहुत पैसा खर्च किया। बेशक मैं लगभग हर चीज खो चुका हूं और सिर्फ इसलिए कि मेरे पास मूल धन प्रबंधन के बारे में एक सुराग है और वित्तीय बाजार कैसे काम करते हैं। तो, आप एक पैसा भी निवेश करने से पहले अपने शोध करें और जो हमें लाया जाता है पाठ 2: कभी नहीं सुनना एमेच्योर्स जब मैंने लगभग 13 साल पहले अपनी मेहनत के पैसे खो दिए, तो मुझे बीमार लग रहा था। इतना ही नहीं कि मैं बहुत पैसे खो चुका हूं, लेकिन यह भी क्योंकि मैंने उन लोगों की बात सुनी है जो व्यापार के साथ कभी पैसे नहीं कमाते थे। वे शब्दों के साथ बहुत अच्छे थे और लाखों विचार थे, लेकिन मैंने उन्हें कभी व्यापार नहीं देखा था। जब मैंने एक तथाकथित ldquofriendrdquo से मुझे अपने ट्रेडिंग अकाउंट के कुछ परिणाम दिखाने के लिए कहा, तो उसे हमेशा से बचने के लिए एक अच्छा बहाना मिला। समय के बाद मुझे पता चला कि उन्होंने स्टॉक में और कैसीनो में सब कुछ खो दिया था। दूसरे शब्दों के साथ, मैं जुआरी से परामर्श कर रहा था यह सिर्फ एक उदाहरण है और मैं कहने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या आप व्यापार में सफल होना चाहते हैं, केवल सलाह लेते हैं और उन लोगों को सुनें जो वास्तव में उनके व्यवसाय को जानते हैं पाठ 3: पता लगाएं कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं जैसा कि मैंने पहले बताया था, कुछ लोग व्यापार से ही शुरू करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह आसान पैसा है। अधिकांश नए लोग आमतौर पर तब हार जाते हैं जब वे खोना शुरू करते हैं अब कुछ लोग जोर देते हैं, लेकिन यह अहंकार क्यों है, या यह इसलिए है क्योंकि वे नुकसान को स्वीकार करना चाहते हैं। क्या यह रोमांच या एड्रेनालाईन भीड़ है क्या यह सिर्फ पैसा है या शायद यह तथ्य कि एक व्यापारी घर से काम कर सकता है यह पहली नजर में भी प्यार हो सकता है और अब आपको संबंधों पर काम करना होगा। मुझे लगता है कि यह उन सभी का थोड़ा सा है कुछ समय बाद एक डेमो अकाउंट पर खेलते हुए और इंटरनेट में कुछ रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं (कुछ अच्छे हैं लेकिन लंबे समय में सबसे ज्यादा बेकार हैं) आप कुछ अनुभव प्राप्त करेंगे और चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। यही समय है जब आपको अपने विकल्पों के बारे में सोचना चाहिए। थोड़ा गंभीर बनें और एक उत्पाद चुनें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है और सिर्फ शुरू करें। यह विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, धातु या हो सकता है जो आपको लगता है कि अभी आपके लिए सबसे अच्छा है। आप बाद में उत्पादों को बदल सकते हैं या जोड़ सकते हैं। अगला पृष्ठ: प्रारंभिक बिंदु एक टिप्पणी पोस्ट करें आगामी सम्मेलन प्रायोजित लिंक्स 1970 में स्थापित, टीएसएए-एसएफ संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे पुराना गैर-लाभकारी समाज है, जो तकनीकी विश्लेषण के विकास और विकास के लिए कैमिग (एनवाईएसई: सीआईजी) ब्राजील 8217 में से एक है सबसे बड़ा और सबसे लाभदायक बिजली रियायत धारकों यह वितरण, पीढ़ी, नरक में काम करता है नेशनल एसोसिएशन ऑफ पब्लिकली ट्रेडेड साझेदारी (पूर्व में गठबंधन सार्वजनिक रूप से ट्रेडेड साझेदारी) एक ट्रेड एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व है आगामी सम्मेलन फरवरी 26, 28, 2017 मई 15, 18, 2017 अगस्त 24, 26, 2017 संपर्क हमारे प्रति 2017 निवेश सेमिनार, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करने से पहले हमारी पूरी सेवा की शर्तें पढ़ें। ट्रेडमार्क नोटिस सहित, और हमारी गोपनीयता नीति। पार्टनर विदेशी मुद्रा व्यापारी अकादमी, मुफ्त में फिल्म स्ट्रीमिंग एचडी देखने के लिए। मुक्त स्पार्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी अकादमी के लिए 10 मिलियन से अधिक फ़िल्मों तक पहुंच प्राप्त करें आप सर्वेक्षण के बिना फिल्म स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। अपने ब्राउज़र पर फिल्में चलाएं और कई और सीधे पीसी या टैबलेट पर डाउनलोड करें। वीडियो देखने का आनंद लें द एनिडर डाइरीज़ (2018) आदीरा (2018) द्रेई वाटर सिंड बसेर एल्स केनर (2018) द गुगली बर्ड मूवी (2018) हीरो उन्माद: लाइफ (2018) टॉप मूवीज स्कार्फ़स (1 9 83) द सर्चर्स (1 9 56) वन्स अपॉन ए टाइम इन द इन वेस्ट (1 9 68) योजिम्बो (1 9 61) द लाइफ्स ऑफ़ अदरर्स (2006) कैरियर जॉब एंड कैरियर कैरियर सलाह, सुझाव, समाचार और चर्चा जल्द ही और अधिक कैरियर की जानकारी आ रही है। वेतन साक्षात्कार सवाल नमूने नौकरियों फिर से शुरू साक्षात्कार के सवालों के जवाब, नौकरी के लिए इंटरव्यू युक्तियाँ, नौकरी की साक्षात्कार के सवाल और नमूना जवाब सूची, सुझाव, मार्गदर्शन और सलाह जॉब साक्षात्कार तैयार करने और साक्षात्कार कौशल और तकनीकों का अभ्यास करने में आपकी सहायता करता है। पेजिंइडर - सूचना डोमेन, अपने वेबसाइट को अपने पेज को प्रबंधित करने के लिए अपने उपयोगकर्ताओं को हमारे कुछ प्रीमियम पृष्ठों को अपडेट करने के लिए प्रबंधित करें: google। yelp। याहू। माइक्रोसॉफ्ट। प्रीमियम पृष्ठ पर अपग्रेड करें स्पार्टन ट्रेडर्स बेसिक प्रोग्राम सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए है, लेकिन एक तंग बजट पर या आरंभ करने के लिए कहीं आसान लग रहा है। न दें शब्द बेसिक आप के रूप में मूर्ख सिद्ध व्यापार रणनीतियों को सीखने में रुचि रखते हैं जो आपको अधिक से अधिक व्यापार करने में मदद कर सकते हैं ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी निवेश और व्यापार शिक्षा में अग्रणी है .. quot। बेस्ट फॉरेक्स सिग्नल (फिर से प्रकाशित नहीं होता) यहां क्लिक करें त्वरित डाउनलोड के साथ क्रांतिकारी रुझान-अनुसरणकर्ता सूचक बिल्कुल खरीदें कोई सोचने की ज़रूरत नहीं है लोकप्रिय फिल्मों कप्तान अमेरिका: गृह युद्ध (2018) डेडपूल (2018) कप्तान अमेरिका: शीतकालीन सैनिक (2018) कप्तान अमेरिका: पहला बदला लेने वाला (2018) स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेंस (2018) शब्द स्पार्टन विदेशी मुद्रा व्यापारी अकादमी के लिए सर्वोत्तम परिणाम के लिए पूर्ण खोजशब्द का उपयोग करें। 21 महत्वपूर्ण सबक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के 10 वर्षों से सीखा: निकोस मर्गीस विदेशी मुद्रा व्यापारी, स्पार्टन फॉरेक्स ट्रेडर अकादमी के निकोस मर्मिज ने ज्ञान और अनुभव को विचलित कर दिया है, जो उन्होंने 21 पाठों में व्यापार के 10 सालों के बाद हासिल किया था। मेरा नाम निकोस है और मैं 1 999 से वित्तीय बाजारों का कारोबार कर रहा हूं। यह 13 साल है मैंने स्टॉक के साथ शुरू किया और तीन साल के भीतर मेरे 90 रुपये का निवेश पैसा खो दिया। 2002 में, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार से शुरुआत की इससे पहले कि मैंने लगातार मुनाफा शुरू कर दिया, इससे पहले मुझे दो से तीन सालों तक लगे। मैंने मुश्किल तरीके से सीखा और मैंने अभी भी बहुत गलतियां कीं, लेकिन कम से कम मैंने इन गलतियों से सीखा और मेरा खाता धीरे-धीरे बढ़ रहा था, लेकिन लगातार अपने निजी व्यापार के साथ लोगों की मदद करने के लिए मैं 21 सबसे महत्वपूर्ण सबक साझा करूँगा जो मैंने सीखा है कि मुझे ldquobrightrdquo पक्ष पर रहना पड़ा। पाठ 1: अपना अनुसंधान करो पहले मैंने 1 999 में व्यापार शुरू कर दिया था क्योंकि अचानक सभी लोग शेयरों के साथ मिलकर लाखों लोगों का ध्यान रखते थे। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह केवल ऐसा ही लग रहा था। ज्यादातर कहानियाँ शुद्ध कल्पना और अच्छे विपणन थे, यह वास्तविक नहीं था। बेशक कुछ लोगों ने बहुत पैसा कमाया है, लेकिन केवल ऐसे लोग जो खेल को जानते थे केवल वास्तविक व्यापारियों ने मुनाफा कमाया है, हमेशा की तरह मैं बिल्कुल नहीं जानता था। मैंने अभी कुछ दोस्तों की बात सुनी, एक दलाल के पास गया और कुछ नाम शेयरों पर बहुत पैसा खर्च किया। बेशक मैं लगभग हर चीज खो चुका हूं और सिर्फ इसलिए कि मेरे पास मूल धन प्रबंधन के बारे में एक सुराग है और वित्तीय बाजार कैसे काम करते हैं। तो, आप एक पैसा भी निवेश करने से पहले अपने शोध करें और जो हमें लाया जाता है पाठ 2: कभी नहीं सुनना एमेच्योर्स जब मैंने लगभग 13 साल पहले अपनी मेहनत के पैसे खो दिए, तो मुझे बीमार लग रहा था। इतना ही नहीं कि मैं बहुत पैसे खो चुका हूं, लेकिन यह भी क्योंकि मैंने उन लोगों की बात सुनी है जो व्यापार के साथ कभी पैसे नहीं कमाते थे। वे शब्दों के साथ बहुत अच्छे थे और लाखों विचार थे, लेकिन मैंने उन्हें कभी व्यापार नहीं देखा था। जब मैंने एक तथाकथित ldquofriendrdquo से मुझे अपने ट्रेडिंग अकाउंट के कुछ परिणाम दिखाने के लिए कहा, तो उसे हमेशा से बचने के लिए एक अच्छा बहाना मिला। समय के बाद मुझे पता चला कि उन्होंने स्टॉक में और कैसीनो में सब कुछ खो दिया था। दूसरे शब्दों के साथ, मैं जुआरी से परामर्श कर रहा था यह सिर्फ एक उदाहरण है और मैं कहने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या आप व्यापार में सफल होना चाहते हैं, केवल सलाह लेते हैं और उन लोगों को सुनें जो वास्तव में उनके व्यवसाय को जानते हैं पाठ 3: पता लगाएं कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं जैसा कि मैंने पहले बताया था, कुछ लोग व्यापार से ही शुरू करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह आसान पैसा है। अधिकांश नए लोग आमतौर पर तब हार जाते हैं जब वे खोना शुरू करते हैं अब कुछ लोग जोर देते हैं, लेकिन यह अहंकार क्यों है, या यह इसलिए है क्योंकि वे नुकसान को स्वीकार करना चाहते हैं। क्या यह रोमांच या एड्रेनालाईन भीड़ है क्या यह सिर्फ पैसा है या शायद यह तथ्य कि एक व्यापारी घर से काम कर सकता है यह पहली नजर में भी प्यार हो सकता है और अब आपको संबंधों पर काम करना होगा। मुझे लगता है कि यह उन सभी का थोड़ा सा है कुछ समय बाद एक डेमो अकाउंट पर खेलते हुए और इंटरनेट में कुछ रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं (कुछ अच्छे हैं लेकिन लंबे समय में सबसे ज्यादा बेकार हैं) आप कुछ अनुभव प्राप्त करेंगे और चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। यही समय है जब आपको अपने विकल्पों के बारे में सोचना चाहिए। थोड़ा गंभीर बनें और एक उत्पाद चुनें जो आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है और सिर्फ शुरू करें। यह विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, धातु या हो सकता है जो आपको लगता है कि अभी आपके लिए सबसे अच्छा है। आप बाद में उत्पादों को बदल सकते हैं या जोड़ सकते हैं। अगला पृष्ठ: प्रारंभिक बिंदु एक टिप्पणी पोस्ट करें आगामी सम्मेलन प्रायोजित लिंक्स 1970 में स्थापित, टीएसएए-एसएफ संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे पुराना गैर-लाभकारी समाज है जो तकनीकी विश्लेषण के विकास और विकास के 50 वर्षों से अधिक है, एफ़लैक उत्पादों ने दिया है पॉलिसीधारकों को नकद प्रत्यक्ष करने का अवसर जहां यह सबसे ज़्यादा ज़रूरी है जब पीजी अपने ब्रांडों के साथ दुनिया भर में लगभग 4.6 अरब लोगों को सेवा प्रदान करता है। भरोसेमंद, गुणवत्ता, नरक के सबसे मजबूत पोर्टफोलियो में से एक कंपनी है फ़रवरी 26, 2017 मई 15 ndash 18, 2017 अगस्त 24 ndash 26, 2017 हमसे संपर्क करें 2017 निवेश सेमिनार, इंक प्रतिलिपि सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करने से पहले हमारी पूरी सेवा की शर्तें पढ़ें। ट्रेडमार्क नोटिस और हमारी गोपनीयता नीति भी शामिल है.इस ऐप को स्मार्ट फोन और टैबलेट दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह सदस्यों के लिए एक टूल है, स्पार्टन ट्रेडर्स अकादमी के छात्र एम्प अनुयायियों को आसानी से उन सभी शैक्षणिक सामग्रियों तक आसानी से एक्सेस कर सकते हैं जिनमें शामिल हैं। नि: शुल्क तकनीकी विश्लेषण वीडियो नि: शुल्क कोटशीट शीटक्वाट पीडीएफ ट्रेडिंग ब्ल्यूप्रिंट्स मुफ्त साप्ताहिक विदेशी मुद्रा बाजार विश्लेषण नि: शुल्क एमपी 3 ऑडियो पॉडकास्ट्स निकोस मर्मुगास एपी डॉ। जेफ वाइल्ड की स्पार्टन टीम के लिए डायरेक्ट फोन और ईमेल पहुंच प्रशिक्षण की घटनाओं के लिए विशेष छूट ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रमों के लिए विशेष डिस्काउंट तक पहुंच स्पार्टन फेसबुक पेज स्पार्टन के Instagram पेज तक पहुंच स्पार्टन ट्विटर पेज तक पहुंच, amp Spartan Trader। quotquot पीडीएफ एमपी 3 मर्फीज - फेसबुक Instagram चहचहाना

No comments:

Post a Comment